Filmywap bollywood movies download amazing full HD 1080p

Filmywap bollywood movies download करने की बहुत बड़ी वेबसाइट है जहां से आप bollywood movies download कर सकते हैं, एक समय था जब हमारे पास इंटरनेट उपलब्ध नहीं होता था और हम मूवी देखने के लिए दूरदर्शन चैनल का उपयोग करते थे।

लेकिन दूरदर्शन पर movies शनिवार और रविवार को ही देखने को मिलता था और हम कई बार पूरी फिल्म को देख भी नहीं पाते थे लेकिन आज के समय में इंटरनेट का प्रसार और इंटरनेट के सस्ते हो जाने के कारण हम अपने मोबाइल फोन से ही मूवी को Download और Stream कर लेते हैं।

वैधानिक तौर पर देखे तो movies download करना और उसे ऑनलाइन लिक करना कानूनन अपराध है इसलिए कभी भी आपको गैर कानूनी काम को करना या बढ़ावा नहीं देना चाहिए।

अब जमाना बदल गया है लोग अपने खाली समय में movies या web series देखना पसंद करते हैं, पहले के जमाने में हमारे पास option available नहीं थे जिसकी वजह से हम ज्यादा entertainment नहीं कर पाते थे लेकिन आज के समय में हम Bollywood, Hollywood, Punjabi, South, मराठी, Telugu जैसी भाषाओं की फिल्मों को HotStar, NetFlix, MX Player या Zee5 ओटीटी प्लेटफॉर्म से आसानी से देख सकते हैं।

Filmy4wapxyz Filmywap bollywood movies download 2020 latest full HD 1080p

वैसे तो bollywood movies download करने की बहुत सारी वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद है जैसे TamilRockers, JioRockers, KatMovies, Khatrimaza, Tamilyogi and World4free लेकिन यह सभी साइटें illegal है क्योंकि यह Piracy करती हैं इसलिए सरकार इनके डोमेन को समय-समय पर Ban करती रहती है जिससे Piracy पर control लगाया जा सके।

Filmy4wapxyz Filmywap bollywood movies download 2020 latest full HD 1080p
Filmy4wapxyz Filmywap bollywood movies download 2020 latest full HD 1080p

इसी तरह Filmywap bollywood movies download करने की एक वेबसाइट है जहां से बहुत से लोग Movies को डाउनलोड करते हैं, Filmywap भी अपने डोमेन को बैन होने के बाद समय-समय पर बदलती रहती है ताकि सरकार इनको पकड़ ना पाए, दोस्तों यहां पर मैं आपको एक सुझाव देना चाहूंगा ऐसे piracy करने वाले वेबसाइट से दूर रहे और फिल्मों को देखने और डाउनलोड करने के लिए सही तरीकों को अपनाएं।

filmy4wapxyz bollywood movies download कैसे करें

Filmywap का नाम बदलकर filmy4wap.xyz कर दिया गया है बाकी वेबसाइटों की तरह इससे भी आप free movies download कर सकते हैं यहां पर आपको सभी नए फिल्म वेब सीरीज और movies pirated version में डाउनलोड करने के लिए मिलते हैं चाहे वह फिर 2019 या 2020 की नई फिल्में ही क्यों ना हो।

इस वेबसाइट पर आप bollywood movies download करने के साथ-साथ hollywood movies download कर सकते हैं और यदि आप हॉलीवुड की English movies नहीं समझ पाते तो आप hollywood hindi dubbed movies download कर सकते हैं।

इससे पहले TamilRockers और JioRockers वेबसाइट बहुत सी नई फिल्मों को leak कर चुके हैं जो एक कानूनन अपराध है और आपको ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए।

इस प्रकार की वेबसाइट को भारत सरकार illegal मानती है क्योंकि कोई भी वेबसाइट भारत में piracy को बढ़ावा नहीं दे सकता है इससे फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान पहुंचता है।

Filmy4wap या Filmywap Official Pirated Movies डाउनलोड करना खतरनाक खतरनाक है?

भले ही filmy4wap या Filmywap जैसी वेबसाइट पर आपको movies free में डाउनलोड करने को मिल जाती हैं लेकिन उन्हें डाउनलोड करना एकदम से illegal है ऐसा इसलिए क्योंकि pirated movies को अपलोड या डाउनलोड करना पूरी तरह से गैरकानूनी है।

यदि आपको ऐसा करते हुए पकड़ा गया तो यह prove हो जाता है कि आपने यह काम किया है इसके लिए आपको 6 से 3 साल की जेल और ₹50000 से ₹200000 तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

इन pirated movies को देखना उतना ही खतरनाक है जितना इसे उपलब्ध करवाना है ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों को पायरेटेड मूवी चाहिए तभी इन movies को गलत तरीके से लाया जाता है इससे movies maker को काफी नुकसान होता है इसीलिए bloggingskill.com आपको इन वेबसाइट से फिल्म ना डाउनलोड करने की सलाह देता है।

Filmywap New Domain Name 2021

filmy4wap.xyzfilmywap.com
filmywap.infilmywap.net
filmywap.desifilmywap.biz
filmywap.infofilmywap.site
filmy4wap.wapsing.comfilmywap.co

Filmy4wapxyz या Filmywap में क्या खासियत है?

Filmywap या filmy4wapxyz मैं आपको movies को देखने या डाउनलोड करने के दो option प्राप्त होते हैं पहले में आप movies को डाउनलोड कर सकते हैं और दूसरे में अगर आपकी इंटरनेट की स्पीड अच्छी है तुम movies को स्ट्रीम भी कर सकते हैं।

यदि आपके मोबाइल में या किसी डिवाइस में Storage की कमी है और आप Movies देखना चाहते हैं तो यह वेबसाइट Hindi movies को स्ट्रीम करने का फीचर देती है जिससे आपको डाउनलोड करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी और आप डायरेक्ट movie देख पाएंगे।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी original content की piracy करना एक दंडनीय अपराध है, bloggingskill.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है यहां पर दर्शाए गए content केवल आपको गैरकानूनी गतिविधियों के विषय में जरूरी जानकारी प्रदान करने के लिए है इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन देना बिल्कुल नहीं है कृपया ऐसी वेबसाइट से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुने।

Stop Movie Piracy

Hello दोस्तों मैं इस ब्लॉग का Writer और Founder हूँ और इस वेबसाइट के माध्यम से Blogging, Seo, WordPress And Internet Marketing के बारे में जानकारी Share करता हूँ। 🔁

Leave a Comment

error: Content is protected !!